संघर्ष

LATEST:


विजेट आपके ब्लॉग पर

सोमवार, 13 सितंबर 2010

पूर्व डी एस प़ी सुरेश मूलकर वार करा सकते हैं मुझे नक्सलाईट बता कर मेरा एन काउन्टर

वन्दे मातरम दोस्तों,
मैं कुछ समय से छत्तिस गड़ मैं आया हुआ हूँ, यहाँ के दो जिलों दुर्ग और अम्बिका पुर के अंदर कपड़ा समिति के नाम पर लाखों रूपये की लूट चल रही है ये लोग ग्रामीण इलाकों मैं जाकर जिले के लग भग सभी गाँवों से तीन हजार रूपये से लेकर छह हजार रूपये तक इकट्ठा कर रहे हैं, ये लोग पूर्व मैं भी लग भग सारे छत्तिसगड़ के सभी जिलों मैं इसी प्रकार से लूट करके भाग चुके हैं. मैं पहले भी इन लोगों के खिलाफ कानूनी कार्यवाही करवा चुका हूँ.
इस समय समय की कमी के चलते विस्तार से लिखना सम्भव नही है पर आप सभी को इतना बताना जरूरी है की इस सारे कार्य मैं एक पूर्व डी एस प़ी सहाब सुरेश मूलकरवार जी ( भाऊ ) एक एक लाख रूपये इन ठगों से इस कार्यों को करने देने व् पुलिस से बचाने के लिए ले रहे हैं
इस समय आप को मैं बता देना जरूरी समझता हूँ की ये डी एस प़ी सहाब मुझे किसी भी संगीन मामले मैं केवल फसाने की ही ताक़ मैं ही नही है बल्कि ये मुझे नक्सलाइट बता कर मेरा एन काउन्टर भी करवा सकता है क्योंकि मेरे कारण पहले भी इनकी नौकरी 2005 मैं खतरे मैं भी पड़ चुकी है, अगर मुझे मार दिया जाता है तो मेरा सम्पर्क आप सभी से टूट जाएगा यदि ऐसा होता है तो इसके लिए पूर्ण रूप से सुरेश मूल्करवार जी ही जिम्मेदार होंगे
हालांकि दोस्तों मेरे पास समय है की मैं यहाँ से भाग सकू मगर मुझे आसपास की जगहों से इन्हें बेनकाब करने के लिए इनके खिलाफ सबूत जुटाने हैं इसलिए मैं यहाँ से भागूंगा नही. आशा है आप सभी किसी अनहोनी की हालत मै इन लोगों को बेनकाब करने मैं मेरी मदद अवश्य करेंगे

2 टिप्‍पणियां:

  1. शर्मनाक है इस तरह के हालात ,आप सीधा जाकर जिले के SSP और DM को मिलकर इसकी लिखित शिकायत दे दें और उसकी एक प्रति अपनी रक्षा की गुहार लगाते हुए राज्य के मुख्यमंत्री तथा देश के मानवाधिकार आयोग को भेज दें | शिकायत- निदेशक जाँच को संबोधित करते हुए लिखें ,जिसका पता और इ.मेल इस प्रकार है ...

    National Human Rights Commission, Faridkot House, Copernicus Marg, New Delhi, PIN 110001 Tel.No. 23384012 Fax No. 23384863 E-Mail:dg-nhrc@nic.in

    जवाब देंहटाएं
  2. काफी दु:खद बात है कृपया सभव हो तो पूरा मामला मुंबई से प्रकाशित पत्रिका " नागरिक विकल्प" जो मानव अधिकारों पर फोकस करती है के ई मेल nagrikvikalp@gmail.com पर भेजें.

    जवाब देंहटाएं